Redmi Note 9 की पहली सेल आज Amazon पर होगी आयोजित, कीमत 11,999 रुपये से शुरू

भारतीय बाजार में Xiaomi Redmi Note 9 स्मार्टफोन लॉन्च किया गया था। इस फोन को पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर आयोजित की जाएगी। साथ ही इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट mi.com से खरीदा जा सकेगा। इस फोन की शुरुआती कीमत 11,999 रुपये है। इसके साथ कई ऑफर्स भी दिए जाएंगे। तो चलिए जानते हैं फोन की कीमत और ऑफर्स की डिटेल्स।

Redmi Note 9 की कीमत और उपलब्धता: इस फोन का बेस वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 11,999 रुपये है। वहीं, इसके दूसरे वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है। यह वेरिएंट 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है। इसे एक्वॉ ग्रीन, पेबल ग्रे और आर्कटिक व्हाइट कलर में खरीदा जा सकेगा।

ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से EMI के जरिए ट्रांजेक्शन करने पर 1500 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही HSBC कैशबैक कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का ऑफ दिया जाएगा। फोन को No Cost EMI पर खरीदा जा सकेगा। Amazon Pay ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का ऑफ वहीं, नॉन-प्राइम यूजर्स को 3 फीसद का ऑफ दिया जाएगा। डेबिट कार्ड्स पर भी EMI उपलब्ध हैं।

Redmi Note 9 के फीचर्स: इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया जाएगा। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। साथ ही स्पलैश प्रूथ नैनो कोटिंग भी दी गई है। यह फोन मीडियाटेक गेमिंग आधारित हेलियो जी85 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 6 जीबी तक की रैम से लैस है। इसमें 128 जीबी तक की स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 5020 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 22.5W फास्ट चार्जर को सपोर्ट करेगी।

फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। दूसरा 8 मेगापिक्सल का सेंसर है जो 118 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू वाला अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। तीसरा 2 मेगापिक्सल माइक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5mm हेडफोन जैक और USB टाइप-सी चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

%d bloggers like this: