Triumph Street Triple RS की कीमत में हुई बढ़ोत्तरी, जानें कितने में मिलेगी बाइक

Triumph Street Triple RS को भारत में कई खास स्पेसिफिकेशन्स के साथ पेश किया गय था। जिसमें 765cc का 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन, एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम, रिवाइज्ड ट्विन-हैडलैंप डिजाइन आदि शामिल है। लॉन्च के समय इस बाइक की कीमत 11.13 लाख रुपये से शुरू थी। लेकिन अब इसे ज्यादा कीमत में खरीदा जा सकेगा। आपको बता दें कि Triumph Street Triple RS की कीमत को बढ़ा दिया गया है। जो लोग इस समय इस दमदार बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं तो इसके लिए आपको पहले से ज्यादा भुगतान करना होगा। तो आइए जानते हैं Triumph Street Triple RS के फीचर्स, स्पेफिकेशन्स और कीमत के बारे में।

Triumph Street Triple RS की कीमत:

भारत में 2020 Triumph Street Triple RS की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 11.13 लाख रुपये थी। कंपनी द्वारा भारत में 2020 Triumph Street Triple RS कीमत में इजाफा करने बाद नई एक्स शोरूम कीमत 11.33 लाख रुपये हो गई है। कंपनी ने कुल मिलाकर 20,000 रुपये तक का इजाफा किया है।

Triumph Street Triple RS का इंजन:

Triumph Street Triple RS में 765cc का 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 11750rpm पर 121.36bhp की पावर और 9350rpm पर 79nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक में 6 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स दिया गया है। फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दिया गया है। यह बाइक एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम से लैस है। दो कलर विकल्प उपलब्ध है और इस बाइक का वजन 166 किलो है।

Triumph Street Triple RS के फीचर्स:

2020 Triumph Street Triple RS के डिजाइन की बात करें तो इस बाइक में रिवाइज्ड ट्विन-हैडलैंप डिजाइन, शार्प लुक फ्यूल टैंक, स्लीकर एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स मौजूद हैं। बैली पैन और टेल सेक्शन के डिजाइन में बदलाव किया गया है। नए कलर्स और नए बॉडीग्राफिक्स के साथ उपलब्ध है। टीएफटी इंस्ट्रूमेंट पैनल और साथ ही नी लेआउट भी दिया गया है।