Amazon Fab Phone Fest: Redmi Note 9 Pro से लेकर Samsung Galaxy M31 तक कई स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Amazon India ने ‘Amazon Fab Phones Fest sale’ की घोषणा कर दी है। यह सेल आज यानि 22 मार्च से शुरू हुई है और 25 मार्च तक चलेगी। 4 दिनों तक चलने वाली इस सेल में आपको स्मार्टफोन और एक्सेसरीज पर शानदार डिस्काउंट हासिल करने का मौका मिलेगा। इस सेल के तहत Redmi Note 9 Pro, Samsung Galaxy M31 और Oppo A31 जैसे कई लो​कप्रिय स्मार्टफोन को डिस्काउंट के साथ कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है।​ डिस्काउंट के अलावा स्मार्टफोन पर कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है। आइए जानते हैं Amazon Fab Phones Fest sale में मिलने वाली बेस्ट डील्स के बारे में डिटेल से..

Amazon Fab Phones Fest: चार दिन चलेगी सेल

Amazon Fab Phones Fest सेल की बात करें तो यह सेल चार दिनों तक चलेगी। आज यानि 22 मार्च से शुरू हुई इस सेल का लाभ यूजर्स 25 मार्च तक उठा सकते हैं। यह सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर आयोजित की गई है। अगर आप भी इस सेल में हिस्सा लेना चाहते हैं तो Amazon India वेबसाइट पर जाकर सेल का लाभ उठा सकते हैं।

Amazon Fab Phones Fest में यूजर्स को स्मार्टफोन पर कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ मिलेगा। जिनका लाभ उठाकर स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में घर ले जाया जा सकता है। इस सेल के ​तहत यूजर्स 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन ​य​ह डिस्काउंट ICICI Bank के क्रेडिट व डेबिट कार्ड पर उपलब्ध होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प और एक्सचेंज ऑफर के तहत भी खरीदा जा सकता है।

source