₹20,000 के Oppo F15 को खरीदें ₹6,000 से कम में, पढ़ें ऑफर डिटेल्स

Oppo F15 को 4000 एमएएच बैटरी और क्वाड रियर कैमरा के साथ भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया है। दमदार बैटरी और कैमरे के साथ यह कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन है जो यूजर्स के बीच अपनी पहचान बनाने की पुरजोर कोशिश में है। इसे आज से सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस फोन को यूजर्स आज से खरीद पाएंगे। अगर आप इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां हम आपको इसकी कीमत और ऑफर्स की जानकारी दे रहे हैं।

Oppo F15 की कीमत और ऑफर्स:

इस फोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,990 रुपये है। इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Oppo India और ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Flipkart से खरीदा जा सकता है। भारत में केवल इसका एक ही वेरिएंट लॉन्च किया गया है। लाइटनिंग ब्लैक और यूनिकॉर्न व्हाइट कलर में उपलब्ध इस फोन के साथ कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

HDFC बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं, Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसद का अल्टीमेट कैशबैक भी दिया जा रहा है। 14,050 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिलने पर यूजर्स को यह फोन 5,940 रुपये में मिल सकता है। फोन को No Cost EMI पर भी खरीदा जा सकेगा।

Oppo F15 के फीचर्स:

6.4 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2400 है। ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी70 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम उपलब्ध कराई गई है। साथ ही 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है जिसे 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन ड्यूल सिम सपोर्ट करता है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित ColorOS 6.1.2 के साथ आता है।

क्वाड रियर कैमरा सेटअप वाले इस फोन का प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा 8 मेगापिक्सल का है। बाकी दो सेंसर्स 2 मेगापिक्सल के साथ आते हैं। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर मौजूद है। इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करती है।