Vodafone ने लॉन्च किए 3GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ दो नए प्रीपेड प्लान

टेलिकॉम सेक्टर में कई प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए गए हैं जो अनलिमिटेड बेनिफिट्स के साथ मार्केट में पेश किए गए हैं। Jio, Airtel के अलावा Vodafone भी अपने यूजर्स को बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराना चाहता है। इसी क्रम में कंपनी ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए दो नए प्लान पेश किए हैं। एक की कीमत 558 रुपये है तो दूसरे की कीमत 398 रुपये है। इन प्लान्स के तहत यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके साथ ही कंपनी ने 19 रुपये का प्लान भी पेश किया है।

558 रुपये प्रीपेड प्लान की डिटेल्स:

DreamDTH की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस प्लान में 56 दिन की वैधता दी जा रही है। साथ ही इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ प्रतिदन 100 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है। वहीं, अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ किसी भी नेटवर्क पर लिया जा सकता है। इसके साथ ही 3 जीबी डाटा प्रतिदिन भी दिया जाएगा। इस प्लान के साथ आपको एक साल का Zee5 सब्सक्रिप्शन और एक साल का Vodafone Play सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। यह प्लान फिलहाल मध्यप्रदेश में ही उपलब्ध कराया गया है।

398 रुपये प्रीपेड प्लान की डिटेल्स:

28 दिनों की वैधता के साथ यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा 3 जीबी डाटा प्रतिदिन के साथ प्रतिदन 100 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है। यह प्लान मुंबई और मध्यप्रदेश सर्किल में उपलब्ध कराया गया है। इसके साथ भी यूजर्स को एक साल का Zee5 सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

19 रुपये के प्लान में यूजर्स को जहां पहले केवल 150MB डाटा दिया जा रहा था। वहीं, अब इसमें 200MB डाटा दिया जाएगा। साथ ही ​अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इसकी वैधता दो दिन की है। ये प्लान मुंबई, मध्यप्रदेश और हरियाणा सर्किल में उपलब्ध कराया गया है।