जानें कौन हैं Dhanashree Verma? ऐसे हुई युजवेद्र और धनश्री की प्रेम कहानी की शुरुआत

भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने आज धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) संग शादी कर ली है. जैसे ही युजवेंद्र ने ट्विटर पर शादी की तस्वीर शेयर की तो इसे वायरल होते नहीं लगी. शादी के इस खास मौके पर दोनों काफी खूबसूरत लग रहे थे. युजवेंद्र चहल को तो हर कोई जानता ही है लेकिन क्या आप धनश्री वर्मा के बारे में जानते हैं? अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं तो धनश्री आपके लिए कोई नया नाम नहीं होगा. लेकिन जो लोग सोशल मीडिया से दूरी रखते हैं. वो शायद धनाश्री को नहीं जानते. उनके लिए ये रिपोर्ट बेहद खास है. 

कौन हैं धनश्री (Whos is Dhanashree)

जानें कौन हैं Dhanashree Verma? ऐसे हुई युजवेद्र और धनश्री की प्रेम कहानी की शुरुआत

सबसे पहले आपको बताते हैं कौन हैं धनश्री? मोहतरमा एक जानी मानी यूट्यूबर हैं. जहां वो अपनी डांसिंग वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं. वो कोरियोग्राफर भी हैं और बेहतरीन डांस करती हैं. उनका इंस्टाग्राम भी उनके डांस वीडियोज़ से भरा रहता है. आप चाहे तो इंस्टाग्राम पर जाकर उनके डांस का लुत्फ उठा सकते हैं. इसके अलावा उनकी खुद की डांस एकेडमी है जहां पर वो दूसरे लोगों को डांस सिखाती हैें. 

 कैसे हुई युजवेंद्र और धनश्री की जान पहचान

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर दोनों के प्रोफेशन इतने जुदा हैं. युजवेंद्र क्रिकेटर हैं तो धनश्री डांसर. ऐसे में दोनों की मुलाकात हुई तो हुई कैसे. दरअसल, ये सब हुआ लॉकडाऊन के दौरान जब युजवेंद्र ने अचानक से डांस सीखने के बारे में सोचा और धनश्री वर्मा की ऑनलाइन क्लास ज्वाइन कर ली. धीरे धीरे एक दूसरे से बात करते हुए दोनों कब एक दूसरे को दिल दे बैठे, इन्हे भी पता नहीं चला. आखिरकार दोनों की सगाई तय हो गई. 

22 दिसंबर को दोनों ने लिए सात फेरे

जानें कौन हैं Dhanashree Verma? ऐसे हुई युजवेद्र और धनश्री की प्रेम कहानी की शुरुआत

वहीं अब ये प्रेम कहानी पूरी हो चुकी है. दोनों ने एक दूसरे के साथ रहने का वादा कर लिया है. 22 दिसंबर को युजवेंद्र और धनश्री की शादी पूरी धूमधाम से हुई है जिसकी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. ये जोड़ा तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रहा है. वहीं इस शादी में कोरोना नियमों को ध्यान में रखते हुए कुछ करीबी लोगों को ही न्यौता भेजा गया था. 

Source link