एक कमरे में बीता था बचपन आज रानी बनकर करोड़ों के बंगले में रहती हैं Laughter Queen भारती!

भारती सिंह (Bharti Singh) आज इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुका है. हंसी की कोई महफिल बिना भारती के सज ही नहीं सकती. भले ही कॉमेडी क्वीन का बचपन तंगहाली और परेशानियों से भरा था लेकिन आज भारती एक आलिशान ज़िंदगी मायानगरी में जी रही हैें. 

गरीबी में बीता बचपन

दूसरों के चेहरों पर हंसी की बहार लाने वालीं भारती सिंह एक बेहतरीन और जानी मानी कॉमेडियन हैं. जिन्होंने आज तक जो कुछ भी हासिल किया है वो केवल अपनी मेहनत और टैलेंट के बलबूते ही किया है. लेकिन एक दौर वो भी था जब उन्होंने गरीबी और परेशानियों भरी जिंदगी जी. गरीबी और मुफलिसी में ही भारती का बचपन बीता. कई बार तो ऐसा भी हुआ जब एक वक्त का खाना भी परिवार को बमुश्किल ही मिल पाता था. अपने बचपन के किस्से कई बार भारती शेयर कर चुकी हैं. 

शानदार घर में रहती हैं भारती सिंह

एक कमरे में बीता था बचपन आज रानी बनकर करोड़ों के बंगले में रहती हैं Laughter Queen भारती! source – instagram

लेकिन कहते हैं वक्त कभी एक सा नहीं रहता. बुरे समय के बाद अच्छा समय भी जरुर लौट कर आता है. और ऐसा हुआ भी. भारती ने कड़ी मेहनत की. मुंबई जैसे शहर में एक अलग और अनूठी पहचान बनाई. उन्होंने लोगों को सिखा दिया कि हंसी के ज़रिए भी पैसे कमाए जा सकते हैं. आज भारती के पास क्या नहीं है. दौलत से लेकर शोहरत कर सब कुछ भारती के कदमों में हैं. भारती एक बेहद ही शानदार और लग्ज़ुरियस हाउस में रहती हैं. जिसमें दो बेडरूम होने के साथ साथ बड़ा सा लिविंग एरिया भी है. 

ऑडी और मर्सिडीज़ में चलती हैं भारती

एक कमरे में बीता था बचपन आज रानी बनकर करोड़ों के बंगले में रहती हैं Laughter Queen भारती! source – instagram

भारती सिंह के पास लग्ज़री गाड़ियों का काफिला भी है. जिसमें ऑडी और मर्सिडीज़ की कारें शामिल है. इनकी कीमत करोड़ों में है. इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने के बाद भारती ने राइटर हर्ष लिंबाचिया से शादी की है. दोनों पहली बार कॉमेडी सर्कस के सेट पर मिले थे और यही से एक दूसरे को दिल दे बैठे. बाद में दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. गोवा में दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. शादी के बाद भी भारती के करियर को फुल स्टॉप नहीं लगा है. बल्कि वो खुद का शो लेकर आई थी जिसका नाम था ख़तरा ख़तरा ख़तरा. ये एक इंटरटेनिंग शो था. भारती और हर्ष कई शो को होस्ट कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने भारती किसी भी शो में एक एपिसोड के लिए 25-30 लाख चार्ज करती हैं और साल में वो लगभग 8 करोड़ कमाती है.  

Source link