Trending: जॉन अब्राहम की वर्कआउट तस्वीर देख अभिषेक बच्चन ने दिया रिएक्शन, किया ये कमेंट

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन एक दिन पहले इंटरनेट की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल रहे. अभिषेक बच्चन ने जॉन अब्राहम की वर्कआउट पोस्ट पर कमेंट किया. जॉन अब्राहम ने अपनी इंस्टाग्राम फीड पर जिम डायरीज की तस्वीरें शेयर की और उनके बासेप्स ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया.

जॉन अब्राहम ने फोटो शेयर करते हुए लिखा,”इस तरह से उठा हूं.” इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ फिटनेस, बैक वर्कआउट और जिम लिखा. जॉन की इस तस्वीर पर अभिषेक बच्चन ने कमेंट किया है. अभिषेक बच्चन ने जॉन अब्राहम की इस पोस्ट पर फायर वाले इमोजी को कमेंट में लिखा. जॉन की इस तस्वीर पर उनके फैंस ने ‘अमेजिंग’ और ‘सुपर्ब’ कमेंट में लिखा.

यहां देखिए जॉन अब्राहम का इंस्टाग्राम पोस्ट-

‘दोस्ताना’ और ‘धूम’ में साथ काम किया

अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम ने ‘दोस्ताना’ और ‘धूम’ जैसे सुपरहिट फिल्म में साथ काम किया है. साल 2004 में आई फिल्म धूम में उनके इन दोनों के अलावा उदय चोपड़ा, ईशा देओल और रिमी सेन अहम किरदार में थी. इसके बाद दोनों तरुण मनसुखानी की फिल्म ‘दोस्ताना’ में नजर आएं. इनके साथ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थीं. इसके अलावा जॉन ने अभिषेक बच्चन स्टारर ‘कभी अलविदा ना कहना’ में कैमियो निभाया था.

यहां देखिए अभिषेक बच्चन का कमेंट-

Trending: जॉन अब्राहम की वर्कआउट तस्वीर देख अभिषेक बच्चन ने दिया रिएक्शन, किया ये कमेंट

 

 

इन फिल्मों में दिखाई देंगे जॉन अब्राहम

बात करें वर्कफ्रंट की तो जॉन अब्राहम ने वाटर, टैक्सी न. 9211, न्यूयॉर्क, शूटआउट वडाला, मद्रास कैफे,  परमाणु, सत्यमेव जयते और बाटला हाउस जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया. आखिरी बार वह फिल्म ‘पागलपंती’ में दिखाई दिए. इस फिल्म में अनिल कपूर और इलियाना डिक्रूज लीड रोल में थे. जॉन अब्राहम मिलाप जावेरी की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’, संजय गुप्ता की ‘मुंबई सागा’ और एल आर आनंद की ‘अटैक’ में दिखाई देंगे.

Source link