Jio Vs Airtel Vs Vodafone: ये कंपनियां दे रही हैं 149 रुपये के प्रीपेड प्लान्स, मिल रहे ये बेनिफिट्स

 

Jio Vs Airtel Vs Vodafone: टेलिकॉम मार्केट में रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन जैसी कंपनियां यूजर्स को कई प्लान्स उपलब्ध करा रही हैं। इन प्लान्स में यूजर्स को डाटा, कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा दी जा रही है। बता दें कि यूजर्स को किफायती कीमत में कई प्रीपेड प्लान्स उपलब्ध जा रहे हैं। इन्हीं में से कुछ प्लान्स 149 रुपये के भी हैं। इस पोस्ट में हम आपको टेलिकॉम कंपनी Jio, Airtel और Vodafone के 149 रुपये के प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं जिनमें यूजर्स को डाटा, कॉलिंग और एसएमएस समेत कई अन्य बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

Jio का 149 रुपये का प्रीपेड प्लान: 

इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1 जीबी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही जियो टू जियो फ्री कॉलिंग भी दी जाै रही है। वहीं, अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग करने के लिए 300 मिनट भी दिए जा रहे हैं। इसके अलावा 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी यूजर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध करा रही है। इस पैक की वैधता 28 दिन की है।

Airtel का 149 रुपये का प्रीपेड प्लान: 

इस प्रीपेड प्लान्स में यूजर्स को 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है। यह डाटा पूरी वैधता के लिए है। इस प्लान में यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इस प्लान के साथ यूजर्स को एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। वहीं, इस रिचार्ज प्लान की वैधता 28 दिन की है।

Vodafone का 149 रुपये का प्रीपेड प्लान: 

इस प्रीपेड प्लान्स में यूजर्स को 3 जीबी डाटा दिया जा रहा है। यह डाटा पूरी वैधता के लिए है। इस प्लान में यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इस प्लान के साथ यूजर्स को वोडाफोन प्ले और जी5 ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। वहीं, इस रिचार्ज प्लान की वैधता 28 दिन की है।