शहर में भर गया बारिश का पानी तो व्यक्ति ने की उस पर नाव की सवारी

देश भर में मुसलाधार बारिश का कहर जारी है। ज्यादा बारिश के चलते भू-स्खलन, नदी नालों में उफान और शहरों में जल भराव जैसी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। खासकर शहरी इलाकों में सही तरीके से जल निकासी न होने के कारण जगह-जगह जल भराव होने से आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इससे सम्बंधित तरह-तरह के वीडियो और फोटोज लोग सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है जिसे देखकर आप हंसे बिना नहीं रह पाएंगे।

इस वीडियो में एक व्यक्ति बारिश के कारण शहर में हुए जल भराव में नाव की सैर कर रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है की गली में करीब घुटनों से ऊपर का पानी भरा हुआ है और पानी नदी की तरह बह रहा है। ऐसे में आप यह कह सकते हैं की लोगों की मजबूरी है या लोग इसके आदि हो चुके हैं क्योंकी इतना पानी भरा होने के भी लोग अपने कामों में व्यस्त हैं। इसी बीच एक व्यक्ति के मन में क्या सुझा की उसने पानी का बड़े ड्रम दो टुकड़ो में कटा और एक टुकड़े को नाव जैसा बना दिया।

देखें वीडियो:

इसके बाद वह व्यक्ति उस पानी की टंकी पर बैठ जाता है और गली में बहती हुई पानी पर नाव की सवारी करने निकल पड़ता है। लोग इस व्यक्ति की करतूत को देख कर हंस रहे थे और यह व्यक्ति अपनी ही धुन में मस्त होकर पानी की टंकी की सवारी कर रहा था। सैर करते समय रास्ते में उसको कई बार रुकना पड़ा परन्तु वह व्यक्ति टंकी से बाहर नहीं आया। वीडियो के बैक ग्राउंड में वीडियो से रिलेटेड गाना सात समंदर पार मैं तेरे….. बज रहा है जो इस वीडियो को और मजेदार बना रहा है।

इस वीडियो को भारतीय वन विभाग के एक अधिकारी ने साझा किया है। इस वीडियो को भारतीय वन विभाग के एक अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा है की हड़प्पा और मोहनजोदड़ो शहर के निर्माता को 10 प्वाइंट दिए जाते हैं तो इस शहर के प्लानिंग करने वाले को कितने प्वाइंच देना पसंद करेंगे। वीडियो में देखा जा सकता है की शहर के बीचोंबीच बिना प्रदूषण वाली नाव की सवारी की जा रही है। सुशांत नंदा की इस वीडियो को 7 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 700 लोगों ने लाइक भी किया है। कुछ लोगों ने कमेंट करके व्यक्ति के जुगाड़ की तारीफ भी की है।