Realme 6i Flipkart पर कराया जाएगा उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

Realme 6i को कुछ ही समय पहले भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया था। इस फोन को 15,000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध कराया गया है। यह फोन एंड्रॉइड 10 और 4300 एमएएच की बैटरी से लैस है। इस फोन को आज एक बार फिर से दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme India से खरीदा जा सकेगा। तो चलिए जानते हैं कीमत और ऑफर्स के बारे में।

Realme 6i की कीमत और ऑफर्स: इस फोन का बेस वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है। इसकी कीमत 12,999 रुपये है। वहीं, इसके 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है। इसे एक्लिप्स ब्लैक और लूनर व्हाइट कलर में खरीदा जा सकेगा। इस फोन के साथ यूपीआई ऑफर्स दिए जा रहे हैं। वहीं, Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर फीसद का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जाएगा। फोन को No cost EMI पर भी खरीदा जा सकेगा।

Realme 6i के फीचर्स: यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित Realme UI पर काम करता है। यह ड्यूल-सिम सपोर्ट करता है। इसमें 6.5 इंच का फुल-एचडी+ एलसीडी पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2400 है। इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन 2.05 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हीलियो जी90टी ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। इसमें 6 जीबी तक की रैम दी गई है। साथ ही 64 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा।

फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। इसका दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा है। तीसरा 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और चौथा 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। यह पोर्ट्रेट मोड, टाइम लैप्स, पनोरमिंक व्यू, एआई ब्यूटी, एचडीआर, फेस रिकग्निशन, फिल्टर और बोकेह इफेक्ट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन को पावर देने के लिए 4300 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 20वॉट फ्लैश चार्ज को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 5, जीपीएस, एनएफसी, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।