Honor 9S को दोपहर 12 से Flipkart पर कराया जाएगा उपलब्ध, मिल रहे हैं कई शानदार ऑफर्स

Honor 9S को भारत में कुछ ही दिन पहले लॉन्च किया गया है। यह फोन सिंगल रियर कैमरा और फुल व्यू डिस्प्ले के साथ आता है। इसे ब्लू और ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा। आज इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इसे दोपहर 12 बजे से खरीदा जा सकेगा। यह फोन केवल एक ही वेरिएंट में आता है। इसकी कीमत 6,499 रुपये है। यह कीमत 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज की है। अगर आप इस फोन को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज आपके पास अच्छा मौका है।

Honor 9S के ऑफर्स: Honor 9S पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Honor 9S की खरीदारी SBI क्रेडिट कार्ड से करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक उपलब्ध कराया जा रहा है। यह कैशबैक तक ही मिलेगा जब पेमेंट ईएमआई के तौर पर की जाएगी। वहीं, Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसद का ऑफ उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके साथ ही RuPay डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर को 75 रुपये का डिस्काउंट उपल्बध कराया जाएगा। तो चलिए अब जानते हैं इस फोन के फीचर्स।

Honor 9S के फीचर्स: यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित Magic UI 3.1 पर काम करता है। इसमें 5.45 इंच का एचडी+ फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1440 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MT6762R प्रोसेसर से लैस है। इसमें 2 जीबी की रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में सिंगल रियर कैमरा सेटअप दिया गाय है। इसका सेंसर 8 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 3020 एमएएच की बैटरी दी गई है जो रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।