Amazon Prime Day Sale: 7,999 रुपये के फोन को मात्र 499 रुपये में खरीदने का मौका

ई-कॉमर्स वेबसाट Amazon पर दो दिन की Prime Day Sale आयोजित की गई है जिसका आज आखिरी दिन है। इस दौरान कई स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। अगर आप बजट सेगमेंट में अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Tecno Spark 6 Air आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकात है। 6000 एमएएच की दमदार बैटरी से लैस यह स्मार्टफोन Amazon India से मात्र 499 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Tecno Spark 6 Air पर मिल रहे ये ऑफर्स:

सबसे पहले बात करते हैं कीमत की। फोन एक ही वेरिएंट में आता है। इसके 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है। इसे ब्लू और ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा। अब आते हैं ऑफर्स पर। प्राइम यूजर्स के लिए HDFC बैंक कडेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं, इसी बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही 7,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर यूजर को पूरी एक्सचेंज वैल्यूल मिल जाती है तो उसे यह फोन मात्र 499 रुपये में मिल सकता है। फोन को No Cost EMI पर भी खरीदा जा सकेगा।

Tecno Spark 6 Air के फीचर्स:

इसमें 7 इंच का डॉट नॉच एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1640 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20.5:9 है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.6 फीसद है। यह फोन क्वाड-कोर मीडियाटेक ए22 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित HIOS 6.2 पर काम करता है। यह गो एडिशन के साथ आता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। वहीं, एक लो लाइट सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। इस कैमरे के साथ ड्यूल फ्रंट फ्लैश दिया गया है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक 2.0 जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन को पावर देने के लिए 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यही इस फोन की खासियत है। यह बैटरी 743 दिनों का स्टैंडबाय टाइम, 31 घंटे की कॉलिंग, 21 घंटे की इंटरनेट सर्फिंग, 159 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक और 14 घंटे का गेमप्ले देने में सक्षम है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, ड्यूल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0 समेत कई फीचर्स दिए गए हैं।