6000mAh बैटरी के साथ आज लॉन्च होगा Infinix Smart 4 Plus, जानें संभावित फीचर्स

Infinix कंपनी आज भारतीय मार्केट में अपना एक नया हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है जिसका नाम Infinix Smart 4 Plus होगा। यह जानकारी ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से मिली थी। फोन को बारे में ज्यादा जानकारी तो उपलब्ध नहीं कराई गई है लेकिन कुछ फीचर्स की जानकारी जरूर मिली है। बताया गया है कि इस फोन में 6000 एमएएच की दमदार बैटरी और 6.82 इंच की स्क्रीन दी गई होगी। यह ड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इस फोन के लॉन्च तक आप रुक सकते हैं।

Infinix Smart 4 Plus की डिटेल्स: कंपनी की तरफ से जो टीजर जारी किया गया है उसमें Ab Rukna Nahi, A power Packed Smartphone लिखा है। इस फोन का लॉन्च इवेंट आज दोपहर 12 बजे आयोजित किया जाएगा। फोन की कीमत और उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। देखा जाए तो Infinix के स्मार्टफोन्स की कीमत ज्यादा नहीं होती है। ऐसे में माना जा सकता है कि फोन की कीमत बजट रेंज में हो सकती है। इस फोन का लॉन्च इवेंट कंपनी के यूट्यूब अकाउंट और फेसबुक पर आयोजित किया जाएगा।

Infinix Smart 4 Plusके संभावित फीचर्स: फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का होगा। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का होगा। साथ ही फोन में डेप्थ और मैक्रो सेंसर भी दिया गया होगा। इसके अलावा ट्रिपल LED फ्लैश भी मौजूद होगा। सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा। फोन में 6000 एमएएच की दमदार बैटरी दी जाएगी जो 38 घंटे तक का टॉकटाइम देने में सक्षम है। खबरों के मुताबिक, फोन में मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम दी जा सकती है। साथ ही यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित होगा। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1640 होगा।