Vivo X50 सीरीज शानदार कैमरा और सुपर फास्ट 5G के साथ जल्द होगी भारत में लॉन्च

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo भारतीय मार्केट में अपने कई प्रोडक्ट्स लॉन्च करने पर काम कर रही है। लेकिन स्मार्टफोन सेगमेंट ऐसा है जिसमें कंपनी धीरे-धीरे अपने पैर पसार रही है। कंपनी जल्द ही भारत में अपनी X50 सीरीज लॉन्च कर सकती है। Vivo X50 सीरीज के लॉन्च को लेकर ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर जानकारी दी गई है। यहां पर फोन को लेकर ज्यादा तो नहीं लेकिन कुछ जानकारियां जरूर दी गई हैं।

Vivo X50 सीरीज में क्या होगा खास: Flipkart पर इस सीरीज को लेकर एक डेडिकेटेड वेबसाइट बनाई गई है। इसमें दी गई लिस्टिंग के मुताबिक, सीरीज की टैगलाइन फोटोग्राफी रिडिफाइन्ड है। साथ ही Coming Soon का टैग भी दिया गया है। फोटोग्राफी रिडिफाइन्ड से तो यह ही मालूम चलता है कि फोन में कैमरा सेगमेंट पर कंपनी ने काफी काम किया है। इसके अलावा नाइट फोटोग्राफी रिडाइफाइन्ड की जानकारी दी गई है। इस सीरीज में एक्सट्रीम नाइट विजन फीचर दिया जा सकता है।

इसकेक अलावा स्टैबिलिटी रिडाफाइन्ड के संकेत भी मिले हैं। यह गिम्बल कैमरा सिस्टम के साथ पेश किया जा सकता है। वहीं, एक्सपीरियंस एक्सट्राऑर्डिनेरी के साथ मोमेंट्स रिडिफाइन्ड की जानकारी भी दी गई है। हालांकि, इनके बारे में ज्यादा कुछ कंपनी ने नहीं बताया है। वहीं, इस सीरीज में कनेक्टिविटी को लेकर कंपनी ने कहा है कि यह फोन सुपर फास्ट 5जी तकनीक से लैस होगा। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी इस सीरीज को लेकर माइक्रोसाइट बना दी गई है। यहां से यह भी जानकारी मिली है फोन में पंच-होल फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

Flipkart और कंपनी की वेबसाइट पर बनाई गई माइक्रोवेबसाइट के जरिए यह साफ है कि Vivo X50 सीरीज को कैमरा सेगमेंट के हिसाब से काफी बेहतर बनाया जाएगा। साथ ही सुपर फास्ट 5जी तकनीक सीरीज को यूजर्स के बीच अपनी जगह बनाने में मदद करेगी। साथ ही यह भी कहा जा सकता है कि फोन को लॉन्च के बाद एक्सक्लूसिवली Flipkart पर ही उपलब्ध कराया जाएगा।