Tata Motors की स्पेशल फाइनेंस स्कीम में मिलेगा 6 महीने तक EMI न चुकाने का विकल्प

कोरोनावायरस महामारी में देश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए सरकार क्रम अनुसार लॉकडाउन में छूट दे रही है। साथ ही कंपनियों की तरफ से भी लोग तरह-तरह की स्कीम्स पेश की जा रही हैं। ऐसे में ऑटो इंडस्ट्री भी कई तरह के ऑफर ग्राहकों के लिए पेश कर रही है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए, टाटा मोटर ने एक खास फाइनेंस स्कीम ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहक को 6 महीने तक EMI न चुकाने का विकल्प दिया जा रहा है। टाटा मोटर ने अपने कुछ मॉडल्स पर यह ऑफर देने की घोषणा की है।

जानें टाटा मोटर्स की स्पेशल फाइनेंस स्कीम के बारे में:

इस स्कीम के तहत ग्राहक टाटा मोटर की Tiago, Nexon और Altroz खरीद पाएंगे। इसमें ग्राहक को 100 प्रतिशत तक ऑन रोड फाइनेंस मिल सकता है। ग्राहक बिना किसी डाउनपेमेंट यह कार खरीद पाएंगे। ग्राहक को 6 महीने की EMI छूट दी जाएगी लेकिन इस दौरान उन्हें ब्याज का भुगतान करना होगा। इस स्कीम में लोन की समय सीमा 5 साल तक के लिए होगी। टाटा मोटर ने इस फाइनेंस स्कीम के लिए करूर व्यस्य बैंक के साथ साझेदारी की है।

कोरोना महामारी के दौरान खुद की गाड़ी से सफर करना कुछ हद तक संक्रमण से बचने में मददगार साबित हो सकता है। ऐसे में टाटा मोटर की यह स्कीम कार की खरीद को काफी आसान बना देती है। इसके अलावा टाटा मोटर ने एक किफायती EMI ऑप्शन भी पेश किया है जिसके तहत 8 साल तक के लिए लोन दिया जाएगा। इस स्कीम के तहत ग्राहक सिर्फ 5,555 रुपये की शुरुआती EMI पर टाटा की 5 स्टार रेटिंग वाली कार Altroz को घर ले जा सकते हैं। इस स्कीम के तहत ग्राहक SUV Nexon को शुरुआती 7,499 रुपये की EMI पर खरीद पाएंगे। वहीं, Tiago को शुरुआती 4,999 रुपये की EMI पर घर ले जा सकते हैं।