Reliance Jio के इन वर्क फ्रॉम होम पैक्स में मिल रहा 50GB तक हाई-स्पीड इंटरनेट डाटा

भारतीय टेलिकॉम बाजार में मौजूद Airtel, Vodafone, BSNL, Reliance Jio जैसी कंपनियां कई तरह के प्लान्स यूजर्स को उपलब्ध करा रही हैं। अनलिमिटेड कॉलिंग से लेकर अनलिमिटेड डाटा तक कई ऑफर्स यूजर्स को दिए जा रहे हैं। खास तौर से इस कोरोना महामारी के दौरान टेलिकॉम कंपनियों ने कई नए ऑफर्स टेलिकॉम यूजर्स के लिए पेश किए गए हैं। वैसे तो हर कंपनी यूजर्स को कुछ न कुछ नया देने की कोशिश कर रही है। लेकिन यहां हम आपको टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio द्वारा पेश किए गए वर्क फ्रॉम होम पैक्स की डिटेल्स दे रहे हैं जो आपको घर पर ऑफिस का काम करने में मदद कर सकते हैं। इन प्रीपेड प्लान्स की कीमत 300 रुपये से कम है।

Reliance Jio के वर्क फ्रॉम होम पैक्स की डिटेल्स:

इस सेगमेंट में पहला प्लान 151 रुपये का है। इस प्लान में यूजर्स को 30 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसमें कोई भी FUP लिमिट नहीं दी गई है। इस प्लान की वैधता 30 दिन की है। आपको बता दें कि इस प्लान में यूजर्स को अन्य कोई बेनिफिट जैसे अनिलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन नहीं दिया जाएगा।

दूसरा प्लान 201 रुपये का है। इस प्लान में यूजर्स को 40 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसमें कोई भी FUP लिमिट नहीं दी गई है। इस प्लान की वैधता भी 30 दिन की है। आपको बता दें कि इस प्लान में भी यूजर्स को अन्य कोई बेनिफिट जैसे अनिलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन नहीं दिया जाएगा।

तीसरा प्लान 251 रुपये का है। इस प्लान में यूजर्स को 50 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसमें कोई भी FUP लिमिट नहीं दी गई है। इस प्लान की वैधता भी 30 दिन की है। आपको बता दें कि इस प्लान में भी यूजर्स को अन्य कोई बेनिफिट जैसे अनिलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन नहीं दिया जाएगा।