Realme Narzo 10 को कई शानदार ऑफर्स के साथ एक बार फिर खरीदने का मौका

Realme Narzo 10 स्मार्टफोन को अगर आप खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज आपके पास एक बार फिर मौका है। बजट सेगमेंट में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन में 5000 एमएएच बैटरी, 48 मेगापिक्सल सेंसर और 4 जीबी रैम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन को खरीदने के लिए यूजर्स को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com पर जाना होगा। यहां दोपहर 12 बजे से Realme Narzo 10 की फ्लैश सेल आयोजित की जाएगी।

Realme Narzo 10 की कीमत और ऑफर्स: फोन को केवल एक ही वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। यह वेरिएंट 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 11,999 रुपये है। इसे दैट ग्रीन, दैट व्हाइट और दैट ब्लू कलर में खरीदा जा सकेगा। अब आते हैं ऑफर्स पर। Realme.com की बात करें तो फोन को खरीदने पर MobiKwik ऑफर दिया जा रहा है। इसके जरिए पेमेंट करने पर 100 फीसद का सुपरकैश उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, Flipkart Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड के साथ 5 फीसद का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जाएगा। Axis बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का ऑफ उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, फोन को No cost EMI के साथ भी खरीदा जा सकेगा।

Realme Narzo 10 के फीचर्स: इसमें 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720 x 1600 है। यह फोन वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 89.8 फीसद है। यह फोन मीडियाटेक हेलियो जी80 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। इसका अपर्चर f/1.8 है। इसका दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और चौथा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मौजूद है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित Realme UI पर काम करता है। इसमें फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।