Infinix Hot 9 आज एक बार फिर सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें ऑफर डिटेल्स

10,000 रुपये से कम कीमत में भारतीय मार्केट में कई स्मार्टफोन्स शामिल हैं। इन्हीं में से एक स्मार्टफोन Infinix Hot 9 है। यह फोन कम कीमत में उपलब्ध होने के बावजूद कई खासियतों के साथ आता है। इसमें 5000 एमएएच की बैटरी, क्वाड रियर कैमरा सेटअप, एंड्रॉइड 10 जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। जब से यह फोन लॉन्च किया गया है तब से लेकर अब तक इसे फ्लैश सेल में ही उपलब्ध कराया गया है। वहीं, इस फोन को आज एक बार फिर से सेल में खरीदा जा सकेगा। तो चलिए जानते हैं Infinix Hot 9 की कीमत, फीचर्स और ऑफर्स के बारे में।

Infinix Hot 9 की कीमत और ऑफर्स: इस फोन को केवल एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। यह वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 8,499 रुपये है। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आज एक बार फिर से दोपहर 12 बजे से उपलब्ध कराया जाएगा। इसे ओशियन ब्लू और वॉयलेट कलर में खरीदा जा सकेगा।

ऑफर्स की बात करें तो फोन को No cost EMI के साथ खरीदा जा सकेगा। Axis बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसद का ऑफ दिया जाएगा। वहीं, YouTube Premium का 6 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। साथ ही कई UPI पेमेंट्स ऑफर भी दिए जा रहे हैं। इसके अलावा Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए 5 फीसद का अनलिमिटेड कैशबैक भी उपलब्ध कराया जाएगा।

Infinix Hot 9 के फीचर्स: फोन में ड्यूल-सिम सपोर्ट दिया गया है। साथ ही यह फोन एंड्रॉइड 10 आधारित XOS 6.0 पर काम करता है। इसमें 6.6 इंच का HD+ होल-पंच LCD IPS डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1600 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। साथ ही स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.5 फीसद है। यह 2.0 गीगाहर्ट्ज हेलियो पी22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। फोन में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। इसका अपर्चर f/1.8 है। दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक लो लाइट सेंसर भी दिया गया है। फोन में ट्रिपल एलईडी फ्लैश दी गई है। वहीं, सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है जिसका अपर्चर f/2.0 है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह 30 घंटे तक का 4G टॉकटाइम, 130 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक, 13 घंटे की गेमिंग और 19 दिन का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है। साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सपोर्ट दिया गया है।