5000mAh बैटरी से लैस Realme C11 हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Realme C11 को लेकर कई तरह की खबरें सामने आई थीं। कई लीक्स में फोन के फीचर्स और कीमत का अंदाजा लगया जा रहा था। इन सभी पर विराम लगाते हुए स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने मलेशियाई बाजार में Realme C11 लॉन्च कर दिया है। यह फोन बजट रेंज में पेश किया गया है। यह कई खास फीचर्स के साथ आता है जो 5000 एमएएच बैटरी, ड्यूल रियर कैमरा, 13 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आता है। इस फोन को मलेशिया से बाहर कब तक लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। तो चलिए जानते हैं इस फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में।

Realme C11 की कीमत और उपलब्धता: इस फोन की मलेशिया में कीमत RM 429 यानि करीब 7,560 रुपये है। इस फोन को मिंट ग्रीन और पेपर ग्रे कलर में खरीदा जा सकता है। इसे मलेशिया के बाहर इस फोन की उपलब्धता की कोई जानकारी नहीं है।

Realme C11 के फीचर्स: इसमें 6.5 इंच का एचडी+ मिनी ड्रॉप फुलस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1600 x 720 है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3+ की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन एंड्रॉइड 10 पर काम करता है। साथ ही यह फोन मीडियाटेक हेलियो जी35 प्रोसेसर से लैस है। यह फोन केवल एक ही वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। यह 2 जीबी रैम औऱ 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए Realme C11 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध कराया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। वहीं, दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है। लेकिन सिक्योरिटी के लिए फेस-अनलॉक फीचर दिया गया है।