Realme Narzo 10 की फ्लैश सेल नए कलर वेरिएंट के साथ आज होगी आयोजित

Realme Narzo 10 स्मार्टफोन को बजट सेगमेंट में लॉन्च किया गया था। 5000 एमएएच बैटरी, 48 मेगापिक्सल सेंसर और 4 जीबी रैम से लैस यह स्मार्टफोन यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय है। कई यूजर्स इस फोन को खरीदने के लिए फ्लैश सेल का इंतजार करते हैं। अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं तो आपको बता दें कि आज इस फोन की फ्लैश सेल एक बार फिर से आयोजित की जा रही है। आपको बता दें कि इस फोन का हाल ही में एक नया कलर वेरिएंट पेश किया गया है। यह वेरिएंट दैट ब्लू है। इस कलर वेरिएंट को भी सेल में खरीदा जा सकेगा। तो चलिए जानते हैं इस फोन की कीमत और ऑफर्स की डिटेल्स:

Realme Narzo 10 की कीमत और ऑफर्स: नए कलर वेरिएंट के साथ यह फोन अब तीन कलर में खरीदा जा सकेगा जो कि दैट ग्रीन, दैट व्हाइट और दैट ब्लू हैं। नए वेरिएंट की कीमत में कई बदलाव नहीं किया गया है। इस फोन के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। इसे आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यह फोन केवल एक ही वेरिएंट में आता है।

ऑफर्स की बात करें तो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से पेमेंट करने पर यूजर्स को एक ऑफर दिया जा रहा है। MobiKwik के जरिए पेमेंट करने पर 100 फीसद का सुपरकैश दिया जाएगा। Flipkart Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जाएगा। साथ ही Axis बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का ऑफ दिया जाएगा। वहीं, फोन को No cost EMI के साथ भी खरीदा जा सकेगा।

Realme Narzo 10 के फीचर्स: इसमें 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720 x 1600 है। यह फोन वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 89.8 फीसद है। यह फोन मीडियाटेक हेलियो जी80 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। इसका अपर्चर f/1.8 है। इसका दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और चौथा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मौजूद है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित Realme UI पर काम करता है। इसमें फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।