Redmi Note 9 Pro को एक बार फिर खरीदने का मौका, मिल रहे कई आकर्षक ऑफर्स

Redmi Note 9 Pro एक ऐसा स्मार्टफोन है जिसे यूजर्स द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। लोगों के बीच इस फोन ने अपनी एक अलग जगह बनाई है। यह फोन कई खास फीचर्स के साथ आता है जिसमें 5020 एमएएच की बैटरी, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर और 48 मेगापिक्सल सेंसर शामिल है। अगर आप इस फोन को खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि इसकी फ्लैश सेल आज दोपहर एक बार फिर शुरू की जाएगी। तो चलिए जानते हैं कि आप इस फोन को कहां से और कितने बजे खरीद पाएंगे।

Redmi Note 9 Pro की कीमत और ऑफर्स: इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर दोपहर 12 बजे से खरीदा जा सकेगा। इसे दो वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। इसका 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 13,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं, इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है। इस फोन को ऑरोरा ब्लू, ग्लेशियर व्हाइट और इंटरस्टेलर ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा। इस फोन के साथ एयरटेल ऑफर भी दिया जा रहा है। इसका मतलब एयरटेल  यूजर्स को 298 रुपये और 398 रुपये के रिचार्ज के साथ डबल डाटा बेनिफिट उपलब्ध कराया जा रहा है। साथ ही इसे नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकेगा।

Amazon के जरिए फोन खरीदने पर यूजर्स नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर का लाभ उठा पाएंगे। साथ ही डेबिट कार्ड्स पर ईएमआई ऑफर भी दिया जाएगा। वहीं, एयरटेल ऑफर का लाभ यहां से भी उठाया जा सकेगा।

Redmi Note 9 Pro के फीचर्स: इसमें 6.67 इंच का फुल-एचडी+ डॉटडिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2400 है। फोन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन मौजूद है। यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर से लैस है। यह 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक स्टोरेज के साथ आता है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। यह एफ/1079 अपर्चर के साथ आता है। दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर है। तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

फोन को पावर देने के लिए 5020 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित MIUI 11 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, इंफ्रारेड, NavIC, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।