Hina Khan On Nepotism: हिना खान ने नेपोटिज्म को लेकर कही ये बड़ी बात

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की 2 में अपनी अदाओं से जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस हिना खान का बॉलिवुड में भी बोल-बाला है। हिना खान अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई मूवी अनलॉक में दिखाई दे रही हैं जिसमें उन्होंने कुशाल टंडन के साथ काम किया है। वहीं, इसी बीत हिना खान ने इंडस्ट्री में फैले भाई-भतीजावाद पर अपनी राय व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि एक फ्लॉप फिल्म उनके करियर को इफेक्ट करेगी और उन्हें दूसरा मौका नहीं मिलेगा।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के असमय निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की बातें चल रही हैं। इस पर लोग जमकर बहस भी कर रहे हैं। नेपोटिज्म को लेकर लगातार स्टार किड्स को निशाना बनाया जा रहा है। साथ ही बॉलिवुड की कई बड़ी हस्तियों पर भी निशाना साधा जा रहा है।

नेपोटिज्म, सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा है। हिना खान ने इस टॉपिक पर आगे बात करते हुए कहा कि संघर्षों का हर किसी के पास अपना हिस्सा है। किसी को ज्यादा संघर्ष करना पड़ता है तो किसी को कम। हिना खान ने आगे कहा कि अगर वो अपनी करें तो उन्होंने टीवी, फिल्में, वेब सीरीज, म्यूजिक वीडियोज में काम किया है। वहीं, अब वो एक एक डिजिटल फिल्म में काम कर रही हैं।

हिना ने यह भी बताया कि उन्हें बड़े डायरेक्टर्स और प्रोड्यूर्स से मिलने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है। उन्होंने कहा कि वो अपना 100 फीसद दे रही हैं और वो जानती हैं कि हर मूवी में अच्छा काम करना होगा तभी उन्हें कोई नोटिस करेगा। लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए उन्हें बहुत मेहनत करनी होगी।

स्टार किड्स को लेकर हिना ने कहा कि स्टार किड्स या जो भी लोग पहले से इंडस्ट्री में मौजूद हैं उनके पास प्लस प्वाइंट है। अगर उनकी कोई फिल्म फ्लॉप भी हो जाती है तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन अगर किसी वो कोई बड़ी फिल्म साइन करती हैं और वो फ्लॉप हो जाती है तो उन्हें दूसरा मौका नहीं मिलेगा। फर्क यह भी है कि भले ही स्टार किड्स की फिल्म चले या न चलें उनके पास कई फिल्में मौजूद होती हैं।