Realme Narzo 10A आज दोपहर 12 बजे से सेल में होगा उपलब्ध, मिल रहे कई जबरदस्त ऑफर्स

भारत में आज एक बार फिर से Realme Narzo 10A स्मार्टफोन को सेल में उपलब्ध कराया जाएगा। इसे दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com से खरीदा जा सकेगा। इस फोन की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है। आपको बता दें कि लॉन्च के समय इसे एक ही वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया था। लेकिन हाल ही में इस फोन का एक और वेरिएंट पेश किया गया है जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है।

Realme Narzo 10A की कीमत: इस फोन के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। वहीं, इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है। इस फोन को सो ब्लू और सो व्हाइट कलर में खरीदा जा सकेगा। Realme.com पर मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो यहां से यूजर्स को MokiKwik के जरिए पेमेंट करने पर 100 फीसद तक का सुपरकैश दिया जाएगा। वहीं, नई Realme डिवाइस पर अपग्रेड करने के लिए Realme एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

Flipkart पर मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो यूजर्स को 5 फीसद का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जाएगा। इसके लिए यूजर्स को Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करना होगा। वहीं, Axis बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का ऑफ दिया जाएगा। फोन को No cost EMI पर भी खरीदा जा सकेगा। साथ ही YouTube Premium का 6 महीने का फ्री ट्रायल उपलब्ध कराया जाएगा।

Realme Narzo 10A के फीचर्स: यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित Realme UI पर काम करता है। इसमें 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1600 है। यह फोन मीडियाटेक हेलियो जी70 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है। दूसरा 2 मेगापिक्सल का पोट्र्र्रेट सेंसर और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। साथ ही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में माइक्रो यूएसबी पोर्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस जैसे फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं।