Narzo 10A का नया वेरिएंट 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च, जानें कीमत

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने कुछ समय पहले ही अपनी Narzo सीरीज लॉन्च की थी। इस सीरीज के तहत कंपनी ने Narzo 10A और Narzo 10 लॉन्च किया था। इन फोन्स को यूजर्स के बीच फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जाता है। लॉन्च के समय Narzo 10A को केवल एक ही वेरिएंट में पेश किया गया था जो 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इस वेरिएंट की कीमत 8,499 रुपये है। वहीं, अब कंपनी ने Narzo 10A का एक नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है।

Narzo 10A का नया वेरिएंट: इस फोन के नए वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपये है। इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर सेल के लिए 23 जून से उपलब्ध कराया जाएगा। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com पर उपलब्ध कराया जाएगा। यह फोन तमिलनाडु, गुजरात, राजस्थान, कर्नाटक, केरल, बिहार और महाराष्ट्र में बिक्री के लिए पेश किया जाएघा। इसे व्हाइट और ब्लू कलर में ही खरीदा जा सकेगा।

Realme Narzo 10A के फीचर्स: यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित Realme UI पर काम करता है। इसमें 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1600 है। यह फोन मीडियाटेक हेलियो जी70 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है। दूसरा 2 मेगापिक्सल का पोट्र्र्रेट सेंसर और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। साथ ही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में माइक्रो यूएसबी पोर्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस जैसे फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं।