Redmi 9 जल्द हो सकता है लॉन्च, कीमत से डिजाइन तक कई डिटेल्स आई सामने

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अपने Redmi 9 हैंडसेट पर काम कर रही है। इस फोन को लेकर एक बार फिर से लीक सामने आया है। इस बार फोन की कीमत और कुछ स्टोरेज कंफीगरेशन की जानकारी सामने आई है। इसके अलावा Redmi 9 के कलर वेरिएंट्स की जानकारी भी मिली है। खबरों के मुताबिक, यह फोन वॉटरड्रॉप नॉच और क्वाड कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जा सकता है। साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी उपलब्ध कराया जाएगा। हाल ही में आए एक लीक के अनुसार, Redmi 9 स्मार्टफोन हेलियो जी80 प्रोसेसर और 5000 एमएएच बैटरी के साथ भी पेश किया जा सकता है।

Redmi 9 की कीमत और कलर ऑप्शन्स: इस फोन को दो वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। इसका पहला वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। इसकी कीमत 139 डॉलर यानी करीब 10,500 रुपये होने की उम्मीद है। वहीं, इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 149 डॉलर यानी करीब 11,200 रुपये होने की उम्मीद है। इसे ग्रे, सनसेट प्रपल और ग्रीन कलर में खरीदा जा सकेगा।

Redmi 9 कब होगा लॉन्च: GizmoChina की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फोन को 25 जून को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने इसके बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है कि इस फोन को कब तक पेश किया जाएगा।

Redmi 9 का संभावित डिजाइन: फोन के रिटेल बॉक्स की इमेज सामने आई है जिससे पता चला है कि फोन में वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है। फोन में तीन कैमरा सेंसर एक साथ दिए गए हैं और चौथा सेंसर फ्लैश के बराबर में दिया गया है। फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिखाया गया है। फोन के बैक पैनल पर मैट फिनिश दी गई है।

Redmi 9 के संभावित फीचर्स: फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन मीडियाटेक जी80 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 13 मेगापिक्सल का है। दूसरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा 5 मेगापिक्सल और चौथा 2 मेगापिक्सल का है। फ्रंट सेंसर की बात करें तो यह 8 मेगापिक्सल का सेंसर है। फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई होगी जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।