Coolpad Cool 10 स्मार्टफोन चीन में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत से फीचर्स तक हर डिटेल

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी CoolPad ने बजट सेगमेंट में एक नया हैंडसेट लॉन्च कर दिया है। इस फोन का नाम Coolpad Cool 10 है। इस फोन को ग्लेज्ड ब्लैक, चार्म ब्लू और व्हाइट कलर में पेश किया गया है। Coolpad Cool 10 की कीमत चीन में 899 चीनी युआन यानी करीब 9,551 रुपये है। चीन में करीब 9551 रुपये के प्राइस टैग के साथ उपलब्ध है। इस फोन को 6 जीबी रैम और 4900 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Coolpad Cool 10 के फीचर्स: इसमें 6.57 इंच का एचडी+ वाटरड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन मीडियाटेक हेलियो पी30 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस है। इसमें 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 4900 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.5 है। इस फोन के बाकी लेंसेज के बारे में और कोई जानकारी नहीं दी गई है। यह 4X डिजिटल जूम फीचर के साथ आता है। फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है। यह ब्यूटी मोड के साथ आता है। कनेक्टविटी के लिए फोन में USB टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

Coolpad ने अपना पहला 5G फोन किया था लॉन्च: CES 2020 के दौरान स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Coolpad ने अपना पहला 5G फोन लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने 5G मार्केट में कदम रखने की पहल की है। इस स्मार्टफोन का नाम Coolpad Legacy 5G है। इस फोन की सबसे खास बात यह है कि इसके 5G फोन होने के वाबजूद भी इसकी कीमत इसी सेगमेंट के दूसरे सेगमेंट्स से काफी कम है। इसकी कीमत 400 डॉलर यानी करीब 28,800 रुपये है। फोन में 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस IPS LCD डिस्प्ले मौजूद है। यह फोन HDR10 को सपोर्ट करता है। इसमें टियर ड्रॉप नॉच मौजूद है। बाकी फीचर्स की जानकारी के लिए क्लिक करें यहां