रिया सेन के ये लुक उन्हें बनाते हैं किलर, बोल्ड कपड़े पहनना है पसंद

बॉलिवुड में कई ऐसी अदाकाराएं हैं जो बेहद ही बोल्ड और ब्यूटीफुल हैं। इन्हीं में से एक अदाकारा या ऐक्ट्रेस हैं रिया सेन। हालांकि, देखा जाए तो रिया सेन फिल्मी पर्दे से काफी दूर हैं लेकिन लोगों के दिलों में आज भी इनका परचम लहरा रहा है। रिया सेन अपनी बोल्ड इमेज के चलते इंटरनेट पर छाई रहती हैं और लोगों के दिलों पर राज करती हैं। रिया सेन को बोल्ड स्टाइल फॉलो करना बेहद पसंद है। इस स्टाइल में वो फोटोज भी खिंचवाती रहती हैं। यहां हम आपको रिया सेन के इन्हीं लुक्स की झलक दिखा रहे हैं।

1. यह एक सिल्वर ड्रेस है। यह ड्रेस स्पैगटी स्लीव्स और प्लंजिंग नेकलाइन डिजाइन के साथ आती है। इस फोटो में रिया सेन बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

2. इसमें रिया ने डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन ड्रेस पहनी है। ब्लैक कलर की यह ड्रेस ऑफ शोल्डर स्टाइल में आती है। इसमें भी रिया बेहद हॉट दिखाई दे रही हैं।

3. इनकी फोटोज देखकर यह लगता है कि रिया सेन को ब्लैक कलर बेहद पसंद है। इस ड्रेस में भी रिया इसी कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। यह डीप वी नेकलाइन ड्रेस है। इसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

4. यह भी एक नेकलाइन ड्रेस है। इसमें वो बेहद हॉट नजर आ रही हैं। रिया सेन काफी स्लिम हैं और इसमें वो अपनी फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

5. यह एक बैकलेस ड्रेस है। मस्टर्ड कलर की यह ड्रेस रिया पर काफी अच्छी लग रही है। कहा जा सकता है कि उनके पास कई कलर्स की ड्रेसेज मौजूद हैं।


6. रिया सेन अक्सर शॉर्ट ड्रेसेज में भी स्पॉट की जाती हैं। उनके पास इस तरह की ड्रेसेज का भी अच्छा कलेक्शन है। इस एनिमल प्रिंट ड्रेस को रिया ने बूट्स के साथ कैरी किया है। 

7. कॉर्सेट स्टाइल ऐंड शॉर्ट शिमरी ड्रेस में रिया बेहद हॉट लग रही हैं। इन दोनों ड्रैसेज में रिया सेन परफेक्ट नजर आ रही हैं।