Infinix Hot 9 Pro की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे होगी आयोजित, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स

Infinix Hot 9 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे आयोजित की जाएगी। बजट रेंज में लॉन्च हुए इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं आज आपके पास अच्छा मौका है। इस फोन के साथ कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

Infinix Hot 9 Pro की कीमत और उपलब्धता: इस फोन के को एक ही वेरिएंट में पेश किया गया है। यह 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 9,499 रुपये है। इस फोन की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसे ओशियन ब्लू और वॉयलेट कलर में खरीदा जा सकेगा। अब आते हैं ऑफर्स पर। इस फोन की पेमेंट अगर यूजर्स Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो उन्हें 5 फीसद का कैशबैक दिया जाएगा। वहीं, Axis Bank बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसद का ऑफ दिया जाएगा। फोन को No cost EMI पर भी खरीदा जा सकेगा।

Infinix Hot 9 के फीचर्स: इसमें ड्यूल-सिम सपोर्ट दिया गया है। साथ ही यह फोन एंड्रॉइड 10 आधारित XOS 6.0 पर काम करता है। इसमें 6.6 इंच का HD+ होल-पंच LCD IPS डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1600 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.5 फीसद है। यह फोन 2.0 गीगाहर्ट्ज हेलियो पी22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। फोन में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मौजूद है जिसका अपर्चर f/1.8 है। दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक लो लाइट सेंसर भी दिया गया है। फोन में ट्रिपल एलईडी फ्लैश दी गई है। साथ ही फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर मौजूद है। इसका अपर्चर f/2.0 है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह 30 घंटे तक का 4G टॉकटाइम, 130 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक, 13 घंटे की गेमिंग और 19 दिन का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है। साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सपोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ v5, 3.5mm ऑडियो जैक, एफएम रेडियो यूएसबी ओटीजी, VoWiFi और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए है।