Motorola Razr का गोल्ड कलर वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स तक हर डिटेल

Motorola Razr को कुछ समय पहले भारत में लॉन्च किया गया था। लॉन्च के समय इस फोन को ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया गया था। लेकिन अब इसका गोल्ड कलर वेरिएंट भी पेश कर दिया गया है। इस बात की जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दी है। इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर एक्सक्लूसिवली उपलब्ध कराया गया है। कीमत की बात करें तो इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,24,999 रुपये है। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो Flipkart पर इस फोन के साथ कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

Motorola Razr पर मिल रहे कई ऑफर्स: ऑफर्स की बात करें तो अगर ग्राहक Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो उन्हें 5 फीसद अनलिमिटेड कैशबैक दिया जाएगा। सा ही Citibank क्रेडिट व डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10,000 रुपये का कैशबैक और No cost EMI ऑफर दिया जाएगा। इसके अलावा 13,250 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा।

Motorola Razr (2019) के फीचर्स: इसमें 6.2 इंच का फ्लेक्सिबल ओलेड एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 876×2142 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 21:9 है। कंपनी ने कहा है कि फोन की स्क्रीन को फोल्ड करने के बाद दोनों हिस्सों के बीच गैप नहीं रहता है। फोन को फोल्ड करने के बाद 2.7 इंच का सेकेंडरी क्विक व्यू डिस्प्ले मिलता है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 600×800 है। इसमें यूजर्स नोटिफिकेशन देख पाएंगे, सेल्फी ले पाएंगे और म्यूजिक को भी कंट्रोल कर पाएंगे।

यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस है। इसमें 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोन में 2510 एमएएच की बैटरी मौजूद है जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है जिसका अपर्चर f/1.7 है। स्क्रीन फोल्ड होने के बाद यही कैमरा सेल्फी लेने के भी काम आता है। यह नहीं, फोन के मेन डिस्प्ले के नॉच में 5 मेगापिक्सल का कैमरा भी मौजूद है। अगर आप फोन फोल्ड नहीं करते हैं तो इस सेंसर से सेल्फी ले सकते हैं।

यह फोन स्टॉक एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एनएफसी सपोर्ट, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, वाई-फाई 802.11एसी, 4 जी एलटीई और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं।