Samsung Galaxy A31 आज भारत में होगा लॉन्च, 5000 एमएएच बैटरी और 48 मेगापिक्सल सेंसर से है लैस

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung आज भारत में अपनी A सीरीज के तहत एक नया फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस फोन का नाम Samsung Galaxy A31 है। इस फोन को लेकर कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट भी किया है। इस ट्वीट के मुताबिक, फोन को 4 जून को एक ऑनलाइन इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर इसके लिए एक माइक्रोसाइट बनाई है जिसमें Notify Me का बटन दिया गया है। साथ ही इस माइक्रोसाइट पर कुछ फीचर्स की जानकारी भी दी गई है।

Samsung Galaxy A31 के फीचर्स: माइक्रोसाइट के मुताबिक, फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। दूसरा 8 मेगापिक्लस का अल्ट्रा-वाइड सेंसर दिया गया है। तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और चौथा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मौजूद है। यह LED फ्लैश के साथ आएगा। फोन में 6.4 इंच का FHD+ sAMOLED Infinity-U डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Samsung Galaxy A31 स्मार्टफोन कंपनी के पिछले वर्ष लॉन्च हुए Galaxy A30 का अपग्रेडेड वेरिएंट कहा जा रहा है। Galaxy A30 में ड्यूल कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। इसका अपर्चर क्रमश: f/1.7 और f/2.2 है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। इसमें 6.4 इंच का FHD+ मल्टी-टच कैपेसिटिव टचस्क्रीन डिस्प्ले मौजूद है जिसका अपर्चर 2340 x 1080 है। यह 16M कलर सपोर्ट के साथ आता है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। यह फोन 1.8 गीगाहर्ट्ज एक्सीनोस 7904 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो यूएसबी टाइप-सी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।