भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च हो सकता है POCO का नया स्मार्टफोन, वीडियो आया सामने

भारतीय मार्केट में जल्द ही POCO कंपनी अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। यह जानकारी कंपनी ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी है। कंपनी ने एक आधिकारिक वीडियो रिलीज किया है जिसमें Coming Soon के टैग के साथ एक नई डिवाइस की जानकारी दी गई है। पहले यह कंपनी Xiaomi के तहत अपना स्मार्टफोन लॉन्च करती थी। लेकिन कुछ समय पहले कंपनी ने खुद को Xiaomi से अलग कर लिया था। इंडिपेंडेंड ब्रांड के तहत कंपनी ने POCO X2 को लॉन्च किया था।

कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक टीजर जारी किया है जिसमें POCO For India का नाम दिया गया है। देखा जाए तो इस वीडियो टीजर को तब पेश किया गया है जब चीन के प्रोडक्ट्स को बॉयकॉट करने की बात की जा रही है। खबरों की मानें तो इस टीजर में जिस फोन की बात की गई है उसका नाम POCO M2 हो सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। इसके बारे में ज्यादा लीक्स भी सामने नहीं आए हैं।

आपको बता दें कि यूरोपीय बाजार में POCO F2 Pro को भी लॉन्च किया जा चुका है। वहीं, मलेशिया में भी इस फोन को लॉन्च किया जा चुका है। ऐसे में कहा तो यह भी जा सकता है कि भारत में लॉन्च होने वाला फोन POCO F2 Pro भी हो सकता है। फोन के अलावा कंपनी भारतीय मार्केट में ट्रू वायरलेस ईयरबड्स भी लॉन्च कर सकती है। कंपनी के जनरल मैनेजर सी मनमोहन नेकहा है कि कंपनी ने कुछ समय पहले ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के लिए POCO फैन्स से ट्विटर पर सुझाव भी मांगा था। इसमें कंपनी ने नए बड्स का नाम सुझाने के लिए कहा था। तब यूजर्स ने ईयरबड्स का नाम POCO Pop Buds सुझाया था।