Vodafone-Idea को दूसरों का रिचार्ज करने पर मिलेगा 6% का कैशबैक, इस तरह उठाएं ऑफर का लाभ

Coronavirus लॉकडाउन के चलते हर टेलिकॉम कंपनी कुछ ना कुछ नया पेश कर रही है। कंपनियां ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचने के लिए और पुराने ग्राहक को बनाए रखने के लिए नई सर्विसेज पेश कर रही हैं। इसी क्रम में Vodafone-Idea ने आपने ग्राहक को रिचार्ज से कमाई का सुविधा उपलब्ध कराई है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों के रिचार्ज करने पर 6 फीसद तक कैशबैक दिया जा रहा है। इस सर्विस का नाम रिचार्ज फॉर गुड है। यह ऑफर 9 अप्रैल 2020 से लेकर 30 अप्रैल 2020 तक उपलब्ध कराया गया है। कंपनी का यह ऑफर एक्टिव करने के पीछे मकसद यह है कि लॉकडाउन में जो लोग बाहर जाकर रिचार्ज नहीं करा पा रहे हैं वो अपने दोस्तों या परिवार वालों के जरिए रिचार्ज करा पाएंगे।

क्या है यह रिचार्ज फॉर गुड सर्विस:

इस सर्विस के तहत अगर आप किसी दोस्त, रिलेटिव या दूसरे किसी व्यक्ति के Vodafone-Idea के नंबर पर रिचार्ज करते हैं तो आपको इस रिचार्ज पर 6 फीसद का कैशबैक मिलेगा। क्योंकि देश में लॉकडाउन के चलते बड़ी संख्या में ऐसे ग्राहक हैं जो बाहर जाकर रिचार्ज करने में सक्षम नहीं हैं। तो उन ग्राहकों तक कंपनी अपनी सेवा जारी रखने के लिए यह रिचार्ज फॉर गुड प्रोग्राम लाई है।

कैशबैक का फायदा कैसे लें:

अगर आप खुद एक Vodafone Idea सब्सक्राइबर हैं तो आप सबसे पहले My Vodafone ऐप या My Idea ऐप पर जाएं। यहां पर रजिस्टर कर इस सर्विस का लाभ उठा सकते हैं। ऐप में रजिस्टर करने के बाद जब भी आप किसी भी Vodafone-Idea उपभोक्ता का रिचार्ज करेंगे तो आपको 6 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। आपको बता दें कि उस कैशबैक का इस्तेमाल आप अगले रिचार्ज के दौरान कर पाएंगे। लॉकडाउन में ज्यादा से ज्यादा सब्सक्राइबर तक बने रहने के लिए Airtel और Jio ने ठीक इसी तरह के प्लान उपलब्ध कराए हैं जिससे उनके यूजर्स भी अपना रिचार्ज करा पाएं।